29 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कार सवार युवकों की ताबड़तोड़ फायरिंग से औंग कस्बे में दहशत, एक पुलिस की गिरफ्त में, साथी फरार ।

रिपोर्ट – विवेक मिश्र

फ़तेहपुर – आये दिन हो रही चोरियों को रोक पाने में नाकाम औंग पुलिस को चुनौती देते हुए कस्बे में कुछ लोगों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी। बता दें कि ठगी के शिकार एक युवक ने रविवार शाम ठगी करने वाले युवक को देखकर अचानक पकड़ लिया और रुपये वापसी का दबाव बनाने के लिए दुकान में बैठा लिया।

इसकी सूचना पर ठग को छुड़ाने ठग के साथी रात करीब 10 बजे असलहों से लैस हो पहुंच गए। आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग करके कस्बे में दहशत फैला दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं मौके पर सीओ बिंदकी अभिषेक तिवारी ने पहुंचकर घटना की जांच पडताल की।

औंग कस्बे में नारायण के बेटे राहुल की खाद की दुकान है। राहुल ने बताया कि आशीष पटेल निवासी मुरारपुर थाना बकेवर ने करीब एक वर्ष पहले नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख रुपये लिए थे। आरोपी आशीष कानपुर विधनू मदर इंडिया स्कूल में चपरासी के पद पर तैनात है। वह राहुल का रुपया देने के लिए हमेशा टरकाता रहा।

रविवार शाम आशीष को कस्बे में देखकर राहुल ने अपनी दुकान में रोक लिया और पैसा की मांग करने लगा। देर रात आशीष के साथी लवकुश निवासी बसावनपुर, मन्ना निवासी कानपुर, बउअन पटेल निवासी खदरा कार से साथी को छुड़ाने पहुंचे और कस्बे में फायरिंग कर दहशत फैला दी।

हालांकि वह साथी को ले जाने में नाकाम रहे। गोलियां आशीष की दुकान के सामने के मिठाई कारोबारी उमेश पटेल पर भी चलाईं। आरोपी लवकुश का कानपुर के एक कॉलेज में क्लर्क होना बताया जा रहा है। एसओ राकेश मौर्या ने बताया कि भागे हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपी आशीष को पकड़ा गया है। घटना की जांच पड़ताल जारी है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here