28 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्यार में पागल एक 19 वर्षीय युवती की खौफनाक कहानी, जीजा से करती थी प्यार, बहन की हत्या।

रिपोर्ट-विपिन निगम

जबलपुर(यूपी): कहते है कि प्यार अंधा होता है, ऐसा आपने अक्सर सुना होगा और देखने को मिल जाता है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर के शहपुरा में सामने आया है। जहां प्यार में पागल युवती ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी सगी बहन की हत्या कर दी।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि शहपुरा नगर के कैथरा मोहल्ला में 27 जुलाई को एक युवती ने अपनी गर्भवती सगी बड़ी बहन की चाकू मारकर हत्या कर दी। 19 वर्षीय युवती शताक्षी राजपूत अपने जीजा के साथ पत्नी बनकर रहना चाहती थी, इसलिए 23 वर्षीय बड़ी बहन अभिलाषा राजपूत को रास्ते से हटा दिया। हत्या के आरोप में गिरफ्तार युवती ने हत्या की बात स्वीकार करते हुए बयान दिया। पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश कर युवती को ने जेल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि शहपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-5 कैथरा मोहल्ला निवासी अभिलाषा पति अनमोल राजपूत 27 जुलाई की दोपहर लगभग 12 बजे बाथरूम में नहाने गई थी, तभी उसकी छपरट निवासी छोटी बहन शताक्षी राजपूत ने मौका पाकर उस पर चाकू से गर्दन और कमर पर हमला कर दिया। घायल बड़ी बहन बाथरूम में गिर गई। चाकू मारने के बाद छोटी बहन घर से भाग निकली। घायल बड़ी बहन को जबलपुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मुंह में कपड़ा बांधकर भागी

पड़ोसियों ने बताया कि एक युवती मुंह में कपड़ा बांधकर घर के पीछे से भागते हुए दिखाई दी थी। वारदात की सूचना मिलने पर शहपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से चाकू और लड़की की सैंडल की हील बरामद की। पुलिस ने युवती पर संदेह होने पर घेराबंदी करना शुरू कर दी।

मोबाइल लोकेशन से पकड़ा

पड़ोसियों के संदेह और मौके पर मिले चाकू के आधार पर पुलिस ने युवती के जीजा से उसका मोबाइल नंबर लेकर ट्रेस किया। मुखबिर की सूचना पर गोंटेगांव पुलिस भी सक्रिय हुई। सायबर सेल की जानकारी के आधार पर युवती को शहपुरा नरसिंहपुर मार्ग स्थित टेढ़चौकी गांव से घेराबंदी कर उसे हिरासत में लिया।

तीसरी बार में मारने में सफल

आरोपित ने शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे और शनिवार की सुबह भी बड़ी बहन को मारने की कोशिश की थी लेकिन रात में बहन के जागने के कारण वह वारदात को अंजाम नहीं दे सकी। दोपहर में मौका मिलने पर उसने वारदात को अंजाम दिया।

परिजनों से भी होगी पूछताछ

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राय सिंह नरवरिया ने बताया कि हत्या की आरोपित छोटी बहन से पूछताछ की गई। जिसमें उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में ही हत्या के कारणों का खुलासा हो गया। वारदात में उपयोग किया गया चाकू, उसके कपड़े जब्त किए हैं। मृतका के मायके और ससुराल वालों से भी पूछताछ की जाएगी। तभी मामला पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here