28 C
Mumbai
Saturday, October 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बदमाशों से मुठभेड़ में थानाध्यक्ष घायल, पांच लुटेरे दबोचे, पकड़े गए बदमाशों के ऊपर कानपुर नगर और कन्नौज जिले के कई थानों में लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

रिपोर्ट-विपिन निगम

कन्नौज (यूपी): जनपद मे लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे पांच शातिर बदमाशों की पुलिस ने घेराबंदी कर ली। बदमाशों के हमले में ठठिया थानाध्यक्ष घायल हो गए। पुलिस ने पांच शातिर लुटेरों को अवैध असलहों के साथ दबोच लिया।

सोमवार को घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे नेरा पुल के पास बदमाशों के होने की सूचना मिली। ठठिया थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह, स्वाट टीम प्रभारी राकेश कुमार सिंह, सर्विलांस प्रभारी आलोक कुमार रॉय की टीम ने पुल की घेराबंदी की। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिग शुरू कर दी। चारों तरफ से घेराबंदी होने पर बदमाश भाग खड़े हुए, पीछा करने में थानाध्यक्ष गिर गए, जिससे उनका हाथ टूट गया। फिर भी पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए पांच को दबोच लिया। उनके पास से एक देशी रायफल, दो पौनिया बंदूकें, पांच तमंचे, दो टार्च व 14 कारतूस बरामद किए हैं। एसपी ने बताया कि पांचों बदमाश शातिर हैं, जो चोरी, लूट, डकैती की वारदातों को अंजाम देते हैं। यह संगठित गिरोह है, जो आसपास के कई गांवों में वारदात को अंजाम दे चुका है। पकड़े गए बदमाश

अतुल कटियार पुत्र सुरेशचंद्र निवासी सिमुआपुर ठठिया, पूजन पुत्र सुदामा कटियार निवासी कपूरापुर कन्नौज, इत्काब हुसैन उर्फ सूरज पुत्र फरियाद निवासी रोशनपुरा मकनपुर कोतवाली बिल्हौर कानपुर नगर, अमित कटियार पुत्र सुरेंद्र कटियार निवासी सिमुआपुर ठठिया, इंदल सिंह पुत्र रामप्रसाद निवासी सिमुआपुर ठठिया कन्नौज और कानपुर में दर्ज मुकदमे

पकड़े गए बदमाशों के ऊपर कानपुर नगर और कन्नौज जिले के कई थानों में लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। अतुल कटियार पर 10, अमित कटियार पर चार, इत्काब हुसैन पर तीन, पूजन कटियार पर पांच व इंदल सिंह पर दो मुकदमे दर्ज हैं। एसपी ने पुलिस टीमों को दस हजार रुपये का इनाम दिया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here