28 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जुआरी ने दांव पर लगा दिया अपनी ही पत्नी, हारने के बाद दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

रिपोर्ट-विपिन निगम

जौनपुर(यूपी): कलियुग में न्‍याय की बाट जोहते जोहते जुए में हारी महिला संग दो बार जुए में जीतने वालों ने पति की शह पर दुष्‍कर्म को अंजाम दिया। द्वापर युग में कभी पांडव द्रोपदी को जुए में काैरवों से हार गए थे। अपमानित करने के लिए द्रोपदी का भरी सभा में चीरहरण किया गया था। उस वक्त तो कृष्‍ण ने द्रोपदी की लाज रखी थी, लेकिन अब कलियुग में न्‍याय की बाट जोहते जोहते जुए में हारी महिला के साथ दो बार जुए में जीतने वालों ने पति की शह पर दुष्‍कर्म को अंजाम दिया।

पूरा मामला जौनपुर जिले का है, जहां पर पति ने पत्‍नी को भी जुए में दांव पर लगा दिया और जिनसे जुए में हारा उनको दो बार अपनी पत्‍नी दुष्‍कर्म के लिए सौंप दी। जफराबाद थाना क्षेत्र का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया जिसमें शराबी पति ने जुए में रुपये खत्म होने पर अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया। हारने पर उसके दोस्तों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। एसीजेएम पंचम ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। कोर्ट के आदेश पर जफराबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कापी कोर्ट में दाखिल की गई। जफराबाद थाना क्षेत्र निवासी महिला ने कोर्ट में दरख्‍वास्‍त दिया कि उसकी शादी शाहगंज में हुई थी। उसका पति शराबी और जुआरी है। ससुराल में रहने के दौरान उसके मित्र अरुण व रिश्तेदार अनिल प्राय: घर पर आते थे और शराब व जुआ का दौर चलता रहता था। एक दिन रुपये खत्म होने पर पति ने पत्‍नी को ही दांव पर लगा दिया और हार गया। पत्‍नी को हारने के बाद अरुण और अनिल ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अपमान से आहत होकर वह अपने अपने मायके चली गई थी।

9 दिसंबर 2018 को पति ने वहां आकर क्षमा मांगते हुए कहा कि अब ऐसी गलती नहीं होगी। क्षमा मांगने पर वादिनी उसके साथ गाड़ी में बैठ कर ससुराल के लिए रवाना हुई। बीच में पति ने गाड़ी रोककर अरुण व अनिल को एक बार फ‍िर बैठा लिया। दोनों ने जुए में हारी होने की वजह से पुनः बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में थाना व एसपी को शिकायत के बावजूद पति और दुष्‍कर्म के आरोपितों पर कोर्इ कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट ने प्रथम दृष्टया इसे गंभीर मामला पाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। थाना जफराबाद में आरोपितों के खिलाफ दुष्‍कर्म के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here