29 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शिक्षिका का अश्लील वीडियाे व फोटो वायरल करने पर चौकी इंचार्ज समेत पांच पर एफआईआर दर्ज

रिपोर्ट -विपिन निगम

कानपुर(यूपी): कानपुर के बर्रा में एक दिव्यांग शिक्षिका को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। मामले में शुक्लागंज चौकी इंचार्ज समेत पांच लोगों पर एसपी साउथ के आदेश पर बर्रा थाने में संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

बर्रा निवासी एक दिव्यांग शिक्षिका अपने परिवार के साथ रहती है। पीड़िता के मुताबिक 2012 में फेसबुक के जरिए राजकोट, गुजरात निवासी चिराग चावड़ा से उसकी दोस्ती हो गई थी। फेसबुक के बाद फोन पर भी दोनों की अच्छी बात होती रही और शादी तक बात पहुंच गई।

आरोप है कि जब पीड़िता ने उससे शादी केलिए कहा तो उसने मना कर दिया। साथ ही उसने पीड़िता के फोटो व वीडियो एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वहीं पीड़िता के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर इन फोटो व वीडियो को वायरल कर दिया।

उधर पीड़िता ने ये पूरा मामला पूर्व में रहे उसके किराएदार कारोबारी सतीश गुप्ता व उनकी पत्नी गीता गुप्ता को बताया। पीड़िता के मुताबिक चूंकि एक बार उसके पिता से सतीश का विवाद हुआ था, ऐसे में सतीश ने चिराग के साथ मिलकर उसको ब्लैकमेल किया।

इसमें सतीश के परिचित शुक्लागंज चौकी इंचार्ज राठ रोड उरई निवासी अर्जुन सिंह यादव व उसकी बहू अंकिता ने भी इसमें साथ दिया। इसके अलावा आरोप लगाया कि पीड़िता के नाबालिग बेटे का अपहरण करने का भी आरोपियों ने प्रयास किया।

पीड़िता ने इस संबंध में कुछ दिन पहले एसपी साउथ रवीना त्यागी से शिकायत कर तहरीर दी थी। इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here