28 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

India vs West Indies 3rd T20I: रोहित नहीं विराट ही करेंगे तीसरे टी20 मैच में कप्तानी, जानिए कैसे हुआ कनफ्यूजन

रिपोर्ट-विपिन निगम

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच गुयाना में खेला जाना है। टीम इंडिया पहले दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है और तीसरा मैच बारिश के चलते देरी से शुरू होगा। मैच से पहले कुछ ऐसे संकेत मिले, जिससे माना जा रहा था कि विराट कोहली इस मैच में कप्तानी नहीं करेंगे बल्कि रोहित शर्मा टीम के कप्तान होंगे और विराट कोहली इस मैच में आराम ले सकते हैं। हालांकि टॉस से पहले हुए आखिरी निरीक्षण में साफ हो गया कि विराट की टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे।

दरअसल बारिश के बाद जब अंपायर पिच निरीक्षण के लिए आए तो उनसे बात करने के लिए वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट और रोहित शर्मा पहुंचे। इसके अलावा कोच रवि शास्त्री भी आउटफील्ड का जायजा लेते नजर आए, जबकि विराट कोहली इन सब के बीच नजर नहीं आए। ऐसे में माना जाने लगा कि रोहित शर्मा इस मैच में टीम की कमान संभालेंगे, जबकि विराट कोहली आराम करेंगे। हालांकि जब विराट दूसरे निरीक्षण के समय ब्रैथवेट के साथ मैदान पर आए तो ये कनफ्यूजन भी खत्म हो गया कि वो इस मैच में नहीं खेलेंगे और रोहित कप्तानी करेंगे।

WC 2003 में भारत के खिलाफ मिली हार को लेकर शोएब अख्तर ने किए चौंकाने वाले खुलासे
स्मिथ की टेस्ट रैंकिंग में छलांग, इस भारतीय बल्लेबाज को छोड़ा पीछे
भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले गए थे। दोनों मैच में भारत ने जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज दौरे से पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि विराट टी20 और वनडे सीरीज से आराम ले सकते हैं, लेकिन टीम चयन के बाद साफ हो गया था कि वो ही टीम की कमान तीनों फॉरमैट में संभालेंगे।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here