28 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कन्नौज के राजकीय मेडिकल कालेज में किशोरी से दुष्कर्म।

रिपोर्ट-विपिन निगम

कन्नौज(यूपी): कन्नौज के तिर्वा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती पिता व छोटी बहन की तीमारदारी में लगी किशोरी सोमवार को वार्ड ब्वाय की बदनीयती का शिकार हो गई। किशोरी को चौथी मंजिल पर ले जाकर वार्ड ब्वाय ने नशीला पदार्थ सुंघाया और दुष्कर्म किया। घटना से मेडिकल कालेज में हड़कंप मच गया। प्राचार्य डॉ. नवनीत कुमार ने पहुंचकर डॉक्टरों से जानकारी ली। कोतवाल ने मौका मुआयना और पूछताछ के बाद मौके से भागे वार्ड ब्वाय की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित किशोरी (16) गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली बताई गई है। उसके मजदूर पिता (50) को कुछ दिन पहले लकवा की शिकायत हुई थी। शनिवार को उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। इलाज हुआ तो हालत भी सुधरने लगी। इसी बीच उसकी 10 वर्षीय बेटी को बुखार आ गया। डॉक्टरों ने उसे भी भर्ती कर लिया। पिता और बेटी का जनरल वार्ड में इलाज चल रहा था। किशोरी और उसकी मां देखभाल के लिए मेडिकल कालेज में ही ठहरी थीं।
पुलिस की जांच के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वार्ड ब्वाय किशोरी को बहला-फुसलाकर मेडिकल कालेज की चौथी मंजिल पर ले गया। यहां उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। करीब एक घंटे से लापता होने पर बीमार बाप और मां बेटी की तलाश करने लगे। तलाश करते हुए दोनों लोग चौथी मंजिल पर पहुंचे। यहां वार्ड ब्वाय को बेटी से गलत हरकत करते देखा तो दोनों का पारा चढ़ गया। लेकिन, वार्ड ब्वाय दोनों को धक्का देकर भाग निकला।
किशोरी को बेहोशी की हालत में इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। प्राचार्य नवनीत कुमार पहुंचे और उन्होंने डॉक्टरों-कर्मचारियों से पूरे मामले की जानकारी ली। सूचना पर कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा भी फोर्स के साथ आ गए। कोतवाल ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश में टीम लगाई गई है। होश में आने के बाद पीड़िता ने बताया कि वार्ड ब्वाय करीब दो दिन से बातचीत कर रहा था। इससे वह उसकी बातों में आकर छत पर उसके साथ गई थी। उसने बेहोश कर उसके साथ गलत काम किया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here