27 C
Mumbai
Friday, September 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तीन तलाक: दहेज एक्ट का मुकदमा होने से नाराज था पति, ससुराल आकर पत्नी को दिया तीन तलाक।

रिपोर्ट-विपिन निगम

न्यूज डेस्क(उत्तर प्रदेश)कन्नौज: जनपद कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत तीन तलाक का मामला सामने आया है। जहां दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज होने से नाराज पति ने ससुराल पहुंचकर पत्नी को तीन तलाक दे दिया। मामला नगर के मोहल्ला ऊंचा बिरतिया का है। पुलिस का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

कोतवाली पहुंचीं मोहल्ला ऊंचा बिरतिया निवासी सानिया बानो पुत्री राहत खान ने बताया कि उसका विवाह 4 जुलाई 2018 को जनपद फर्रुखाबाद के थाना जहानगंज अंतर्गत ग्राम करीमगंज निवासी मो. अजहर खान पुत्र अच्छन खान के साथ हुआ था।

शादी के बाद पति अजहर खान, ससुर अच्छन खान, सास सरफराजी व देवर सादाब, ननद नरगिस, गुलफ्सा व रीना ने अतिरिक्त दहेज में मोटर साइकिल व एक लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। मांग पूरी न होने पर यह लोग मारपीट कर हाईवे पर छोड़ गए। यहां से वह मायके पहुंची।

इसके बाद छिबरामऊ में एसीजेएम कोर्ट में दहेज उत्पीड़न के तहत मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमे की जानकारी होने से पति अजहर नाराज हो गया। वह गुरुवार की दोपहर ससुराल पहुंचा। उसने पत्नी से गाली-गलौज करते हुए तीन तलाक दे दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि कन्नौज होने के कारण मामला संज्ञान में नहीं आया है। जानकारी कर रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

शराब के नशे में करता था मारपीट
सानिया बानो ने बताया कि पति शराब का लती है। वह आए दिन उसके साथ नशे में धुत होकर मारपीट करता था। वह जयपुर में रहकर जरदोजी का काम करता है। वहीं से ससुरालीजन मारपीट कर हाईवे पर छोड़ गए थे।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here