26 C
Mumbai
Wednesday, September 27, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शर्म आती है कोई भगवा वस्त्र वाला योगी दुष्कर्म करने वाले को बचा सकता है: रामगोपाल यादव।

रिपोर्ट-विपिन निगम

न्यूज डेस्क(उत्तर प्रदेश) इटावा: जिला इटावा के तहसील परिसर में धरने पर बैठे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी से कोई नहीं बचा सकता है। यूपी के सीएम पर हमला करते हुए रामगोपाल बोले कि कहने में शर्म आती है कि कोई भगवा वस्त्र वाला योगी दुष्कर्म करने वाले को बचा सकता है।

पहले मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, फिर ट्रक से एक्सीडेंट करवा दिया गया। अब वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है। रामगोपाल ने कहा कि प्रदेश में जंगल राज है। 50 सपाइयों की हत्या हो चुकी है। रोज 50 महिलाओ से दुष्कर्म हो रहे हैं।

योगी सरकार ने कोई काम नहीं किया और तो और अखिलेश के कार्यो पर अपने नाम के पत्थर लगा रहे हैं। भाजपा केवल सत्ता लोभी है। जनता मरे उनसे कोई मतलब नहीं। अडानी, अम्बानी जैसे चार और पांच लोग ही फायदा ले रहे हैं। सरकारी सस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है।

रेलवे से इसकी शुरुआत हो गई है। इलाहाबाद से दिल्ली प्राइवेट ट्रेन का ट्रायल हो चुका है। प्राथमिक स्कूलों के निजीकरण की तैयारी है। ये आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। जन संस्थानों का निजीकरण हो जाएगा तो आरक्षण भी खत्म हो जाएगा। सरकार रोजगार तक नहीं दे पा रही है।
आपको बताते चलें कि उन्नाव से बाहुबली विधायक कुलदीप सेंगर पर लगे दुष्कर्म के आरोपी की सुनवाई कर रही दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 2017 में नाबालिग के दुष्कर्म के मामले में विधायक के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप तय किए हैं।

अदालत ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 120बी (आपराधिक षड्यंत्र), 363 (अपहरण), 366 (अपहरण एवं महिला पर विवाह के लिए दबाव डालना), 376 (बलात्कार) और बाल यौन अपराध संरक्षण कानून (पॉक्सो) की प्रासंगिक धाराओं के तहत आरोप तय किए हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here