27 C
Mumbai
Monday, September 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सड़क हादसे में पत्नी की मौत के दूसरे दिन घायल पति ने भी तोड़ा दम, भाई की हालत गंभीर

न्यूज डेस्क (उत्तर प्रदेश)कन्नौज: कन्नौज जिले में जीटी रोड पर हुए भीषण हादसे में पत्नी की मौत के दूसरे दिन इलाज के दौरान रिजेंसी हास्पिटल में सीए ने दम तोड़ दिया। वहीं सीए के भाई की हालत अभी भी नाजुक है। दोपहर को सीए का शव पहुंचते ही कोहराम मच गया।

कन्नौज शहर के सरायमीरा जीटी रोड निवासी आनंद कुशवाहा बड़े बर्तन और सराफा कारोबारी हैं। उनका 30 वर्षीय बेटा अरुण कुशवाहा नोएडा में सीए था। करीब नौ माह पूर्व ही फर्रुखाबाद के मोहल्ला मनिहारी में रहने वाली गरिमा से शादी हुई थी। श्निवार सुबह अरुण पत्नी गरिमा और चचेरे भाई सुधांशू उर्फ रेशू के साथ कार से नोएडा के लिए निकले थे। तभी गुरसहायगंज के तेराजाकेट चौराहा पर अनियंत्रित ट्रक ने कार में टक्कर मार दी थी। ट्रक करीब 200 मीटर तक कार को घसीट ले गया था। हादसे में गरिमा की मौत हो गई थी। जबकि अरुण और सुधांशू गंभीर रूप से घायल हो गए। रविवार की सुबह करीब छह बजे इलाज के दौरान अरुण ने दम तोड़ दिया। दोपहर तीन बजे कानपुर से शव पहुंचते ही कोहराम मच गया। समाजसेवियों और शहर के व्यापारियों ने पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी। वहीं रिजेंसी हास्पिटल में सुधांशू की भी हालत नाजुक बनी है।

सोशल साइट पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि
सड़क हादसे में सीए और पत्नी की मौत से कन्नौज के लोग उदास हैं। नवदंपति की हादसे में हुई मौत के बाद लोगों ने सोशल साइट पर श्रद्धांजलि देकर उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की। अरुण के करीबी धर्मेंद्र कुशवाहा और शिवनाथ ने बताया कि अरुण बेहद सरल स्वभाव के व्यक्तिथे। नोएडा से छुट्टी पर आने के बाद अक्सर लोगों से मिलने घर आते-जाते थे।
Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here