28 C
Mumbai
Friday, September 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आगरा:खंदौली में गला काटकर युवक की हत्या, यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड के किनारे मिला शव

न्यूज डेस्क(उत्तर प्रदेश)आगरा: ग्राम वास इंदा के समीप यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर चरी के खेत में एक युवक की गला काट हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह चरी काटने जाने पर खेत से दुर्गंध उठ रही थी।
खेत में शव देखकर किसान के होश उड़ गए। किसी ने युवक की गला और एक हाथ काटकर हत्या की थी। सूचना पर सीओ एत्मादपुर, फिंगर प्रिंट और डाग स्क्वैड की टीम पहुंची। शव करीब दस दिन पुराना लग रहा था। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

कमला नगर आगरा निवासी कांताबाबू अग्रवाल का खेत वास इंदा में यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड के किनारे है। खेत उन्होंने नादऊ निवासी रामचंद्र प्रधान को भेज पर दे रखा है। खेत में रामचंद्र ने चरी तैयार की है।

सोमवार की सुबह उसका भतीजा हरेंद्र गांव के ही होरीलाल के साथ चरी काटने गया था। वहां पहुंचने पर खेत से दुर्गंध उठती महसूस हुई। भीतर जाकर देखने पर एक युवक की क्षत-विछत लाश पड़ी थी। करीब 10 दिन पुराने शव में कीड़े लग गए थे।

गर्दन कटकर बगल में पड़ी थी। एक हाथ भी कटा हुआ था। करीब 30 वर्षीय युवक काली कलर की पैंट पहने था। एक सफेद रंग की शर्ट वहीं बगल में पड़ी थी। शव देखने से लग रहा था कि हत्यारों ने युवक की गला काटकर हत्या की है।

खबर लगते ही गांववालों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर सीओ एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डाग स्क्वैड टीम भी पहुंची। पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन कोई भी पहचान नहीं कर सका।

थाना प्रभारी प्रशांत त्यागी ने बताया की शव करीब दस दिन पुराना लग रहा है। युवक की हत्या की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

चरी के खेत में पीछे के रास्ते घुसे थे हत्यारे
चरी के खेत में गलाकाट कर हुई युवक की हत्या से क्षेत्र मे हड़कंप मचा हुआ है। वहीं जिस खेत में शव मिला है। वह यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड से सटा हुआ है। सर्विस रोड पर गांव के लोगों का काफी आना-जाना है। वहीं देखें तो खेत के पीछे चरी गिरी हुई है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे खेत में पीछे से घुसे होंगे। जिससे उन्हें कोई देख ना सके।

खेत में मिली बियर की खाली कैन
जिस खेत में युवक की गलाकाट कर हत्या की गई थी। उस खेत में बाहर की तरफ बियर की खाली कैन पड़ी हुई थी। लोग यही अंदाजा लगा रहे थे कि हत्यारों ने बियर पीकर घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस का मानना है की खेत यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर है। एक्सप्रेसवे पर चलने वाले लोग बियर पीकर अक्सर खाली कैन फेंकते रहते हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here