28 C
Mumbai
Friday, September 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कन्नौज: बेखौफ बदमाशों ने की युवक की हत्या, पुलिस सीमा विवाद में उलझी।

रिपोर्टर-विपिन निगम, कैमरामैन सत्य प्रकाश

[wpvideo Ba6nocu5]

जनपद कन्नौज में छिबरामऊ तहसील के अंतर्गत ग्राम धींगपुर एवं हरी नगर तिराहे पर स्थित आटा चक्की पर अज्ञात बदमाशों द्वारा एक युवक को धारदार हथियारों से मारने का मामला सामने आया है ।

दरअसल ग्राम धींगपुर में ब्रह्मपाल नामक युवक अपनी चक्की पर सोया हुआ था रात्रि में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुबह 5 बजे जब मृतक का बेटा आकाश( 16 वर्ष )चक्की पर आया तो उसने देखा कि उसके पिता खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़े हुए थे ।

आकाश ने घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, ग्राम प्रधान राजकिशोर दुबे द्वारा पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के करीब 2 घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन थाना तालग्राम और थाना छिबरामऊ के बॉर्डर पर हुई इस घटना के कारण पुलिस बॉर्डर विवाद में उलझ गई है ।

फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर लिया हैं।[wpvideo ZSFup2CB]

मृतक के भाई ने बताया कि मृतक का किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं है वह रोज की तरह अपनी चक्की पर सोया हुआ था ग्रामीणों की माने तो पहले म्रतक ब्रह्मपाल को कहीं और मारा गया है । इसके बाद उन्हें यहां लाकर फेंक दिया गया ।जानकारी पाते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी गई फिलहाल इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है तथा परिवार भी सदमे में है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here