28 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में किया आत्मसमर्पण ।

न्यूज़ डेस्क, नई दिल्ली: लगभग एक हफ्ते से फरार चल रहे बिहार के पटना जिले के मोकामा से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने शुक्रवार(23 अगस्त) को दिल्ली के साकेत अदालत में आत्मसर्मपण कर दिया है। गौरतलब है कि अनंत सिंह के घर से एक एके-7 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था और उसके बाद से ही वह गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार थे।

फरार होने के बाद उन्होंने एक वीडियो भी जारी किया था। 19 अगस्त को जारी वीडियो में अनंत सिंह ने कहा था कि उन्हें गिरफ्तारी का डर नहीं और दो-तीन दिन के बाद अदालत में सरेंडर कर देंगे।

गौरतलब है कि अनंत सिंह ने 19 अगस्त के बाद गुरुवार(22 अगस्त) को भी एक वीडियो जारी किया था। उन्होंने इसमें कहा था कि उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है। वह पुलिस के सामने नहीं बल्कि अदालत में आत्मसमर्पण करेंगे। मुझे अदालत पर भरोसा है।

अनंत सिंह ने पटना पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें पता चला है कि राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के माध्यम से घर में हथियार रखवाए थे। मालूम हो कि एके-47 राइफल रखने के लिए पुलिस ने उनपर आतंकवाद विरोधी कानून के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here