29 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पुलिस बूथ के पास नाले में मिला जेई सुरेंद्र सिंह गौतम का शव

रिपोर्ट- विपिन निगम

न्यूज़ डेस्क (यूपी)कन्नौज: जनपद कन्नौज मैं पुलिस बूथ के पास नाले में एक शव मिलने से हड़कंप मच गया दरअसल 15 अगस्त से लापता पीडब्ल्यूडी के अवर अभियंता सुरेंद्र सिंह गौतम का शव शुक्रवार सुबह जीटी रोड किनारे पुलिस बूथ से लगे नाले में पड़ा मिला। नाले से दुर्गंध आने पर पुलिस और लोगों ने जाकर देखा तो शव पड़े होने की जानकारी हुई। सूचना पर हड़कंप मच गया। एएसपी, सीओ सिटी, सदर कोतवाली प्रभारी के साथ ही फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। हाथ में गुदे नाम से शिनाख्त हुई। 26 अगस्त को भाई ने सदर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम को अनुमान है कि शव करीब 10 दिन से नाले में पड़ा है। पुलिस का कहना है कि जेई शराब के लती थे। नशे में नाले में गिरकर मौत होने की आशंका है। वहीं मौके पर मिले साक्ष्य अनहोनी की ओर इशारा कर रहे हैं।

बुलंदशहर के थाना अनूप शहर के गांव सुनेना निवासी सुरेंद्र सिंह गौतम (38) पुत्र गोपीचंद्र लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय खंड कार्यालय में जेई के पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार को उनका शव जीटी रोड किनारे यातायात पुलिस बूथ के निकट नाले में पड़ा मिला। शव सड़ जाने से शिनाख्त नहीं हो रही थी। बाद में हाथ में गुदे नाम के आधार पर पड़ताल की गई तो पता चला कि 26 अगस्त 2019 को इस नाम के व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज की गई है। फोटो मंगा कर मिलान किया गया। तब पता चला कि शव पीडब्ल्यूडी में तैनात जेई सुरेंद्र सिंह गौतम का है। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी।
सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, सीओ सदर श्रीकांत प्रजापति, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद पीडब्ल्यूडी के अधिकारी और कर्मचारी भी मौके पर आ गए। पीडब्ल्यूडी के बाबू राकेश यादव ने बताया कि सुरेंद्र सिंह 24 जुलाई से कार्यालय नहीं आ रहे थे। वह कुछ समय से मकरंदनगर में कमरा लेकर रहने लगे थे। मृतक जेई के छोटे भाई रामवीर सिंह ने सदर कोतवाली में 26 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसमें जेई के 15 अगस्त से गायब होने की बात कही गई थी। उधर, देर शाम तक परिजनों के न आने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका है। कोतवाली प्रभारी विनोद मिश्रा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जेई शराब के लती बताए जा रहे हैं।
अनहोनी की ओर इशारा कर रहे मौके पर मिले साक्ष्य
पुलिस की जांच में सुरेंद्र सिंह की मौत शराब के नशे में नाले में गिरने से मानी जा रही है। मौके पर मिले साक्ष्य अनहोनी की ओर इशारा कर रहे हैं। नाले में जाल पड़ा है। यह कुछ ही खुला था। खुले स्थान से नाले में उतरना या गिरना मुश्किल है। अगर कोई गिर भी गया तो वह नाले में अंदर कैसे पहुंच गया, नाले में पानी तो है लेकिन अधिक गहराई नहीं है। इसमें किसी की डूबकर मौत होना खासा मुश्किल है। वजह साफ है। नाले के पानी में बहाव नहीं है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here