29 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

औरैया : जमीन के विवाद में युवक ने पुलिस पर पिटाई करने का लगाया आरोप । वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल

रिपोर्ट- विपिन निगम

न्यूज डेस्क(यूपी) औरैया : जनपद औरैया के बिधूना में जमीन के विवाद में हुई मारपीट के मामले में एक युवक ने पुलिस पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए मारपीट की चोटों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप है। कोतवाली क्षेत्र की रुरुगंज चौकी क्षेत्र के ग्राम कुचैली निवासी राकेश और विनोद कुमार का गांव के ही सुनील कुमार, जयवीर, रामवीर, संदीप, दुर्गेश से जमीन का विवाद है। इसमें कई बार जमीन की नापजोख राजस्व टीम ने की है। लेकिन मामला निपट नहीं रहा।
मंगलवार को विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई। मारपीट में सुनील कुमार घायल हो गए। घायल की सूचना पर डायल 100 नंबर और रुरुगंज चौकी पुलिस के दो सिपाहियों ने गांव में जाकर विनोद कुमार और राकेश कुमार को पकड़ लिया और कोतवाली ले आई। पुलिस ने दोनों को कोतवाली में ही बैठा लिया। साथ ही, विपक्षियों को कागज लेकर कोतवाली आने को कहा। इधर, मारपीट में घायल सुनील को इलाज के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों के कागजात देखकर उन्हें जाने दिया।
बुधवार सुबह पुलिस ने विनोद और राकेश कुमार का शांतिभंग में चालान कर दिया। चालान के बाद विनोद कुमार ने सोशल मीडिया पर पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाते हुए अपनी चोटों को दिखाते हुए वीडियो वायरल कर दिया। आरोप में विनोद का कहना है कि पुलिस ने सुनील से मिलकर उसके साथ मारपीट की। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राजदेव प्रजापति ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच जमीन का विवाद था। राकेश कुमार और विनोद कुमार के आरोप निराधार हैं। दोनों की यह चोटें पूर्व की हैं। कोतवाली परिसर में किसी के साथ मारपीट नहीं की गई है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here