27 C
Mumbai
Monday, November 28, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

हाथरस डीएम का नाकारा कृत..! धारा 144 लागू कर पीडित परिवार के साथ क्या कोरोना का इलाज ढूंढ रहे हैं ?? राहुल और प्रियंका गिरफ्तार ..!!

-रवि जी.निगम

नई दिल्ली: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें ग्रेटर नोएडा एक्‍सप्रेस वे पर रोका जिसके बाद वे पैदल ही जाना चाह रहे थे। लेकिन ईस्ट इण्डिया कं. अर्थात न्यू इण्डिया कं की दमनकारी सोंच उजागर हो गयी, नाकारा डीएम पत्रकारों और विपक्षियों को पीडित परिवार से न मिलने देने के लिये धारा 144 लागू कर देता है तो आखिर किसके कहने से कौन है इस षडियंत्र का करता धरता ? कोरोना की बाढ क्या हाथरस के उस गॉव में अचानक रतोरात आ गयी, जब पूरे देश में रोजाना एक हजार से 12 सौ तक की मौंत दर्ज हो रही है तो पूरे देश को अनलॉक करके रख दिया, यहाँ तक होटल, रेस्टोरेंट, स्कूल, कॉलेज, सिनेमा हॉल आदि खोलने के लिये केंद्रीय गृहमंत्रालय ने अनलॉक का दिशा-निर्देश जारी करता है और जारी करने के 24 घण्टे भी नहीं बीतते हाथरस कोरोना का इतना बडा मामला सामने आ जाता है ? येे तो हद ही है क्या देश के गृहमंत्रालय के पास इसकी सूचना नहीं थी ? तो क्या जारी दिशा-निर्देश रद्द किया जायेगा ?

जब गॉव में इतनी भयावह स्थिति थी की देश के मुख्य विपक्षीदल के शीर्ष नेतृत्व व वर्तमान लोकसभा के मा. सांसद तथा पत्रकारों के पीडित परिवार से मिलने से स्थिति बेकाबू हो सकती है इस लिये पूरे हाथरस में धारा 144 लागू कर दी गयी तो हाथरस के डीएम अपने लावलस्कर लेकर पीडित परिवार के साथ क्या कोरोना का इलाज ढूंढ रहे हैं ? वायरल वीडियो में क्या यही मंत्रणा कर रहे हैं वीडियो देखकर हमें भी समझायें और जनता को भी…. !!!

अकेला जाना धारा 144 का उल्लंघन कैसे?
राहुल गांधी ने पूूछा, ”किस धारा में मुझे गिरफ्तार किया जा रहा है। अकेला जाना धारा 144 का उल्लंघन कैसे है।” राहुल गांधी की इस दलील पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने कहा कि धारा 188 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here