27 C
Mumbai
Monday, September 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सड़क चौड़ीकरण को लेकर ठेकेदार ने दिव्यांग दुकानदार को मारा तमाचा,दुकानदारो ने किया हंगामा

छिबरामऊ (कंनौज) नगर के सौरिख तिराहा पर उस समय हंगामा शुरू हो गया, जब सड़क का निर्माण करा रहे ठेकेदार ने वहां के एक दिव्यांग दुकानदार को तमाचा जड़ दिया। इतने में आस-पड़ोस के लोग एकत्र हो गए और फिर उन्होंने ठेकेदार के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि इस मामले में ठेकेदार ने दुकानदार के खिलाफ भी कोतवाली में तहरीर दी है।

आरसीएल कंपनी के पास सौरिख रोड के चौड़ीकरण का ठेका है। कंपनी के एमडी मनोज यादव रविवार की शाम सौरिख तिराहा पर पहुंचे। वहां एक सड़क किनारे मंदिर है। मंदिर की वजह से वहां सड़क निर्माण का कार्य काफी समय से अवरुद्ध पड़ा है। ठेकेदार मनोज यादव इसी बात को लेकर उस दिव्यांग दुकानदार दिनेश शाक्य से बात करने गए थे। बातचीत के दौरान ही ठेकेदार को गुस्सा आ गया और उन्होंने दुकानदार को तमाचा जड़ दिया। इस दौरान वहां आस-पास के लोग आ गए और उन्होंने ठेकेदार के साथ धक्का मुक्की कर दी, जिससे वह वहां भरे पानी में जा गिरे

ठेकेदार का कहना है कि दुकानदार से कई बार सड़क बनाने की बात कही, लेकिन वह हर बार विरोध पैदा कर देते हैं। आज भी उनसे सड़क बनाने को लेकर बात की जा रही थी, लेकिन वह सड़क नहीं बनने दे रहे थे। इसी बात को लेकर विवाद हुआ। उधर, दुकानदार दिनेश शाक्य का कहना है कि उन्होंने ठेकेदार से सिर्फ इतना कहा कि पानी निकासी के लिए नाला का निर्माण करा दो, उन्हें सड़क निर्माण से कोई परहेज नहीं है। दुकानदार ने बताया कि ठेकेदार की ओर से सड़क निर्माण में मनमानी की जा रही है। अपने चहेतों के सामने सड़क कम चौड़ी बनाई गई है। सड़क निर्माण में पक्षपात किया जा रहा है, यह गलत है। उधर, ठेकेदार ने दुकानदार के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। वहीं दूसरी ओर सौरिख तिराहा के लोगों में ठेकेदार की इस हरकत को लेकर रोष व्याप्त है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here