32 C
Mumbai
Wednesday, November 30, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यूपी में ये है ऊपर वाले के संरक्षण की बानगी, CO-SO और SDM के सामने एक युवक की सीने में गोली मार कर हत्या

बलिया : उत्तर प्रदेश में अपराधियों का हौसला इस कदर बढ़ गया है कि उनको अफसरों का भी डर नहीं रहा है जिसका सबसे बड़ा प्रमाण बलिया में हुआ आज एक हत्याकांड है. भरी पंचायत में भाजपा नेता द्वारा स्थानीय प्रशासन की मौजूदगी में एक युवक की हत्या कर दी गयी है।

CO-SO और SDM के सामने मारी गोली
बलिया जनपद के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जन पुर में बैरिया के CO-SO और SDM के सामने जय प्रकाश पाल नाम के व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने अपनी लाइसेंसी असलहे से प्रकाश पाल के सीने में गोली मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

आरोपी फरार
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी धीरेंद्र सिंह मौके से फरार हो गया. गांव में कोटे की दुकान को लेकर विवाद शुरू हुआ था और SDM व CO कोटे के विवाद के निपटारे के लिए गए थे।

घटनास्थल पर मची भगदड़
एसडीएम व सीओ की मौजूदगी में हुई गोलीबारी और हत्या के बाद अधिकारियों में हडकम्प मच गया और मौके पर मौजदू गांव के लोग वहां से भाग खड़े हुए. अधिकारियों के सामने सीने में गोली मार कर हत्या होने से गांव में हडकम्प मच गया और गोली मारकर आरोपी धीरेंद्र सिंह मौके से फरार हो गया।

मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान
बलिया की घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया कि मौके पर मौजूद एसडीएम, सीओ और पुलिस के जवानों को तत्काल निलंबित किया जाए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। अधिकारियों की भूमिका की जांच की जाएगी और यदि जिम्मेदार आपराधिक कार्रवाई की जाएगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here