घटना की जानकारी देती पीड़िता

कन्नौज (यूपी) जिले में गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव मुरादगंज में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी को पति से घर खर्च के लिए रुपये मांगना भारी पड़ गया।

डीसीएम चालक पति ने पहले उसे पीटा फिर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। किसी तरह पीड़िता ने आग बुझाकर परिजनों को फोन कर जानकारी दी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं वारदात के बाद से फरार पति की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। मुरादगंज गांव निवासी 30 वर्षीय जाकिर डीसीएम चालक है। अक्सर वह घर से बाहर रहकर डीसीएम चलाता है।

शनिवार रात करीब 10 बजे वह नशे की हालत में घर पहुंचा था। तभी 26 वर्षीय पत्नी चांदनी ने घर खर्च के लिए पैसे और मकान में काम करने वाले लेबरों की मजदूरी के पैसे मांगे इसी बात को लेकर दोनो में कहासुनी हुई। इसके बाद जाकिर ने पहले तो चांदनी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

पत्नी को आग की लपटों में घिरा छोड़कर वह मौके से फरार हो गया। किसी तरह आग बुझाकर पीड़िता ने अपनी मां को फोन किया। मां ने थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंच बेटी को अस्पताल भिजवाया।

जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। कोतवाली प्रभारी राजा दिनेश सिंह ने बताया कि अभी तहरीर मिली है। तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *