30 C
Mumbai
Monday, September 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

चिराग – अगर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने तो लोजपा एनडीए से हो जाएगी बाहर, PM की तस्वीर जरूरत नहीं, दिल में उनकी तस्वीर बसती है

पटना : भाजपा नेताओं के लगातार बयानबाजी और वोटकटवा कहे जाने के बाद अब चिराग ने अपने तेवर दिखाए हैं. भाजपा द्वारा वोटकटवा कहने पर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान भड़क गए हैं. उन्होंने भाजपा से पूछा है कि अगर मैं वोटकटवा हूं तो भाजपा 2014 से गठबंधन में साथ क्यों है? चिराग ने आगे कहा कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बनते हैं, तो आने वाले वक्त में लोजपा एनडीए से बाहर हो जाएगी।

जावड़ेकर ने कहा था वोट कटवा पार्टी
चिराग पासवान तब हमलावर हुए जब बीते दिनों केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने लोजपा को बिहार विधानसभा चुनाव में वोट कटवा पार्टी बताने के साथ-साथ भ्रम फैलाने की बात कहते नजर आए. यहां उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में टिकट बंटवारे में विवाद के बाद लोजपा के एनडीए गठबंधन से अलग होकर चुनाव लडने की घोषणा के बाद से ही लोजपा और एनडीए के भाजपा, जदयू और हम में सियासी जंग छिड़ी हुई है।

नितीश के दबाव में बयानबाज़ी कर रहे हैं भाजपा नेता
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के वोटकटवा वाले बयान को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज पलटवार करते हुए कहा है कि मुझे उनसे ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दबाव में आकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं.

विवेक इस्तेमाल करने की दी सलाह
चिराग ने नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा नेता अपने विवेक का इस्तेमाल करें. लोजपा प्रमुख ने एक बार फिर से कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि यदि नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो मैं विपक्ष में बैठूंगा।

खुद को बताया था पीएम मोदी का हनुमान
चिराग पासवान ने कहा कि हम इस चुनाव में भाजपा के साथ हैं, हमने 143 सीटों पर चुनाव लडने की घोषणा की है, हम उन सीटों पर चुनाव लडेंगे. उल्लेखनीय है कि चिराग ने कल अपने एक बयान में कहा था कि मुझे चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री की तस्वीर इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. मैं उनका हनुमान हूं मेरे दिल में उनकी तस्वीर बसती है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here