ठाणे : तीन युवकों ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया गैंगरेप

पटना – बिहार में जारी चुनावी हलचल के बीच पुलिस की सख्ती के दावों के बावजूद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. किशनगंज जिले के सदर थाना क्षेत्र में 19 वर्षीय युवती से चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

मौसेरे, चचेरे भाई ने वारदात को दिया अंजाम
वारदात को एक युवक ने अपने ही मौसेरे और चचेरे भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया. अगवा कर तीन युवकों ने युवती को बोलेरो में बैठाया और सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. एसपी कुमार आशीष ने बताया कि यह घटना टाउन पुलिस थाने इलाके की है।

अगवा करने के बाद किया दुष्कर्म
प्राप्त जानकारी के अुसार पीडिता के जानकार तीनों आरोपियों ने उसे घास काटने के दौरान जबरन अपनी गाड़ी में खींच लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर चाकू की नोक पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के बारे में युवती ने पुलिस को बताया कि वह घास काटने के लिए खेत गई थी. इस दौरान ही गांव के अनिकुल, मौसेरे भाई डालू अली और चचेरे भाई शोएब के साथ युवती को चाकू दिखाकर बोलेरो गाड़ी में बिठाया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।

गुनाह क़ुबूल किया
तीनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. बताया है कि हैवानियत की वारदात का पता चलने पर एसपी कुमार आशीष ने एसडीपीओ अनवर जावेद के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मुख्य आरोपी मो. अनिकुल और अन्य दो किशनगंज सदर थाना क्षेत्र के निवासी हैं. उधर, महिला थाना में पीड़िता के बयान दर्ज किये गये।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *