28 C
Mumbai
Saturday, October 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राहुल बोले – जनता को पूंछना चाहिये क्या अभी ‘एनडीए’ की सरकार नहीं ? तो 19 लाख नौकरी कहाँ है ?

नवादा/भागलपुर : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पर देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इस संकट के समय में बिहार में 19 लाख नौकरी देने का झूठा वादा कर भाजपा युवाओं को गुमराह कर रही है।

गांधी ने नवादा और भागलपुर जिले में महागठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में शुक्रवार को आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार ने बड़े पैमाने पर देश और राज्य की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। ऐसे में युवाओं को रोजगार दे पाना संभव हीं नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से पूछा जाना चाहिए कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के समय हर वर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने के उनके वादे का क्या हुआ।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के युवक एवं युवतियों के लिए कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि यदि राजग बिहार में फिर से सरकार बनने के बाद 19 लाख लोगों को नौकरी देने का वादा कर रहा है तो उससे पूछा जाना चाहिए कि तब वह इतनों दिनों से क्या कर रहा था।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी और नितीश कुमार ने आज तक जनता के लिए नहीं बल्कि कुछ चुने हुए वर्ग के लोगों के लिए ही काम किया है। मोदी को कभी भी किसान, युवा और गरीबों की चिंता नहीं रही। नरेंद्र मोदी ने हमेशा मुकेश अंबानी और अडाणी जैसे उद्योगपतियों के लिए कमा किया है। देश के हवाइअड्डे, रेलवे एवं अन्य सार्वजनिक संपत्तियां अंबानी और अडाणी को बेचा जा रहा है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here