28 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शाहरुख खान के फैंस का काफी लंबे समय टूटेगा इंतजार, जल्द ही साउथ के मशहूर डायरेक्टर के निर्देशन में डबल रोल में दिखाई देंगे

मुंबई – बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (shahrukh khan) के फैंस काफी लंबे समय उनकी अपकमिंग की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों रिपोर्ट्स आईं थी कि शाहरुख खान जल्द ही मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (rajkumar hirani) की फिल्म का हिस्सा होंगे। इस बाद यह सुनने में आया कि शाहरुख ने एक फिर आदित्य चोपड़ा के साथ अपकमिंग फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है। हालांकि इन सभी खबरों के आने के बाद भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई। और अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग दो साल के बाद अभिनेता एक फिर बड़े परदे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं।

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शाहरुख खान ने अपनी आने फिल्म के लिए साउथ के मशहूर डायरेक्टर अत्ली कुमार (Atlee Kumar) के साथ हाथ मिला लिया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में दिखाई देंगे। शाहरुख खान अत्ली की अगली फिल्म में पिता और पुत्र की भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में पिता एक सीनियर रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे जबकि बेटा फिल्म में एक गैंगस्टर होगा।

1998 में डुप्लीकेट के बाद यह पहली बार है जब अभिनेता दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि शाहरुख खान पिता की भूमिका के लिए स्पोर्ट्स प्रोस्थेटिक्स होंगे। सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ के पूरा होने के बाद निर्माताओं ने 2021 के मध्य तक फिल्म को शुरू करने की योजना बनाई है।

अत्ली बीते कई दिनों से करण जौहर की लेखकों की टीम के साथ काम कर रहे थे। अल्ती इससे पहले ‘बिगिल’, ‘मर्सेल’, ‘थेरी’ जैसी फिल्मों में डबल और ट्रिपल रोल के दर्शकों के सामने पेश कर चुके हैं। वहीं शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में अभिनेता के साथ लीड रोल में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आईं थी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here