मुंबई – टीआरपी घोटाला मामले में क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, शनिवार को सीआईयू ने पहली बार रिपब्लिक चैनल के मालिक और इसे चलानेवाले को वॉन्टेड दिखाया है।

सीआईयू ने हिंदी चैनल न्यूज नेशन और महामूवी चैनल के मालिकों और चलानेवालों को भी वांटेड दिखाया है. इस केस में फख्त मराठी चैनल और बॉक्स सिनेमा के मालिक पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. अब पांच चैनल सीधे तौर पर आरोपी हो गए हैं।

यह सारा घटनाक्रम तब सार्वजनिक हुआ जब सीआईयू ने इस केस में गिरफ्तार दो आरोपियों रामजी वर्मा और दिनेश विश्वकर्मा को नई रिमांड के लिए किला कोर्ट में पेश किया. उसी रिमांड में सीआईयू ने पांच आरोपियों को वॉन्टेड दिखाया है. इसमें पहले नंबर पर अभिषेक कोलवणे का नाम है, जबकि दूसरे, तीसरे, चौथे नंबर पर रिपब्लिक, न्यूज नेशन और महामूवी चैनलों के मालिक/ चलाने वाला ऐसा लिखा है. हालांकि इनके मालिक कौन हैं, सीआईयू ने यह सस्पेंस बरकरार रखा है।

गिरफ्तारी जल्द वॉन्टेड आरोपियों की सूची में पांचवां नाम रॉकी का है. रिमांड कॉपी में रिपब्लिक व अन्य चैनलों के नाम सामने आने के बाद अब इनके मालिकों और चलानेवालों को सीआईयू कभी भी समन भेज सकती है. चूंकि इस केस में फख्त मराठी और बॉक्स सिनेमा के मालिक गिरफ्तार हो चुके हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed