27 C
Mumbai
Monday, September 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

CM उद्धव भाजपा पर हुए हमलावर, बोले हिम्मत है तो सरकार गिराकर दिखाओ, वहीं की जीएसटी रद्द करने की भी वकालत

मुंबई : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि तारीख पर तारीख देने की बजाय हिम्मत है तो सरकार गिराकर दिखाओ. हिंदुत्व के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बाबरी विध्वंस मामले में दुम दबाने वाले लोग आज हमसे सवाल कर रहे हैं.हिंदुत्व पर सवाल करने वालों को आत्म चिंतन करने की जरुरत है.मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा एवं केंद्र सरकार पर चौतरफा हमला करते हुए जीएसटी रद्द करने की भी वकालत की।

कंगना को भी घेरा
शिवसेना की दशहरा रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र को बदनाम करने वालों को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को नशेड़ियों का राज्य होने का माहौल बनाया गया. हमारे आंगन में तुलसी का का वृंदावन है, गांजा का नहीं. उन्होंने कहा कि हम किसी के पीठ पर वार नहीं करते हैं, लेकिन यदि कोई पीठ में खंजर घोंपने की कोशिश करता है तो उसकी आंत निकाला लेते हैं. दशहरा रैली के जरिए उद्धव ने बिहार के मतदाताओं से भाजपा को हराने की भी अपील की।

GST सिस्टम में बदलाव की बात
ठाकरे ने जीएसटी पद्धति रद्द करने के लिए देश के सभी मुख्यमंत्रियों से एक जुट होने के लिए अपील करते हुए कहा कि केंद्र सरकार हमारा पैसा नहीं दे रही है. पुरानी कर प्रणाली को फिर से अमल में लाया जाना चाहिए जिससे खुद के पैसे के लिए किसी के आगे खड़ा होने की जरुरत न पड़े. राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का नाम न लेते हुए उन पर हमला करते हुए ठाकरे ने कहा कि काली टोपी पहनने वाले को हिंदुत्व के बारे में सरसंघ चालक ने क्या बोला है उससे सीखना चाहिए।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here