28 C
Mumbai
Saturday, October 1, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यूपी,में बढ़ती महंगाई को लेकर (आप) ने किया विरोध प्रदर्शन, सरकार पर लगाये गंभीर आरोप

अपर जिलाधिकारी को सौंपा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

आजमगढ़(यूपी) लगातार बढ़ रही महंगाई और किसान समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी ने शनिवार को जिला महासचिव इसरार अहमद के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। अपर जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। कार्यकर्ताओं ने महंगाई पर नियंत्रण व किसान समस्याओं का समाधान न होेने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। इसरार अहमद ने कहा कि देश में जमाखोरी होने की वजह से आलू, प्याज सहित अन्य सब्जियों के आसमान छू रहे हैं। सरकार ने नया कृषि बिल लाकर देश के किसानों को पूंजीपतियों का गुलाम बना दिया है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां कोरोना काल में लोगों के काम धंधे बंद हो गए हैं। लोग बेरोजगार हो गए वहीं दूसरी तरफ सरकार की गलत नीतियों के कारण लोग महंगाई से पूरी तरह त्रस्त होकर भुखमरी के कगार पर हैं।

आज हालत यह है कि आम आदमी के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ मुश्किल हो गया है। जिस देश में आलू 50 से 60 रूपये किलो बिक रहा हो वहां के हालात को समझा जा सकता है। यह सरकार खुलेआम आम आदमी का शोषण कर रही है। आम आदमी पार्टी सरकार की मनमानी को बर्दाश्त नहीं करेगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here