पटना – बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान संपन्न होने के बाद दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार किया जा रहा है. सभी दलों के नेता अपने-अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. तेजस्वी यादव अपने पूरे तेज पर हैं और नितीश व भाजपा पर जमकर हमले कर रहे हैं|

महंगाई भौजाई लागेली
इसी कड़ी में बिहार में महंगाई को चुनावी मुद्दा बनाते हुए राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. महंगाई पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा वाले पहले तो गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है. आज क्या महंगाई भौजाई लागेली भाजपा के?

प्याज की माला पहनने वाले कहाँ गए
महंगाई पर नीतीश सरकार और भाजपा को आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि प्याज का दाम सेंचुरी मार रहा है और आलू हाफ सेंचुरी पर है. उन्होंने कहा कि जब प्याज 40 रुपए किलो बिकता था तो भाजपा वाले प्याज की माला पहनाकर घूमते थे और सरकार को डायन बताते थे. इन दिनों आलू 50 रुपये और प्याज 100 रुपए किलो बिक रहा है तो अब आज कहां गया भाजपा वाला ढूंढो तो..!

30 हजार करोड़ के 60 बडे घोटाले
पेट्रोल के दाम में बेतहाशा वृद्धि हुई है. इससे पहले तेजस्वी ने वीडियो ट्वीट कर पूछा, ‘आदरणीय नीतीश जी के शासनकाल में अब तक 30 हजार करोड़ के 60 बडे घोटाले हुए हैं. इनमें से 33 तो माननीय प्रधानमंत्री जी आज से 5 वर्ष पूर्व स्वयं गिना रहे थे. खुद सुनिए…उसके बाद सृजन घोटाला, धान घोटाला, शौचालय घोटाला, छात्रवृति घोटाले सहित हजारों करोड के अन्य घोटाले हुए हैं…!!