मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। मंगलवार को एक तरफ मुंबई पुलिस ने उन्हें समन भेज पूछताछ के लिए 10 नवंबर को बुलाया है तो वहीं लेखक और बॉलीवुड गीतकार जावेद अख़्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में मानहानि का केस दायर किया है।

कंगना रनौत जावेद अख्तर पर ऋतिक रोशन या फिर उनके परिवार के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलने का दबाव बनाने और उन्हें चुप रहने के लिए धमकी देने के आरोप लगाए थे।

दरअसल, कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर के बारे में कहा था कि, “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। तुम्हें जेल में डलवा देगें और तुम्हारे पास कोई विकल्प नहीं बचेगा। तुम्हें सुसाइड करनी पड़ेगी। ये उनके शब्द थे। उन्हें ऐसा लगता है कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे खुदकुशी करनी पड़ेगी। वो मुझपर गुस्सा हुए और चिल्लाए थे। मेरे पैर कांपने लगे थे।”

बता दें कि, फिलहाल कंगना रनौत अपने हिमाचल प्रदेश के होमटाउन में हैं और अपने कजिन भाई की शादी में व्यस्त हैं। इससे पहले उनके खिलाफ एक वकील ने भी अंधेरी कोर्ट में उनके बयानों को लेकर शिकायत की थी जिसके बाद कोर्ट ने मामले की जांच करने की आदेश दिए थे।