28 C
Mumbai
Wednesday, October 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पूनम पांडे को कथित वीडियो शूट के आरोप में गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई : एक्ट्रेस पूनम पांडे मुश्किल में फंस गई हैं। दरअसल, पूनम पांडे को आज गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, पूनम पांडे पर बुधवार को गोवा के कैनकोना गांव के चपोली बांध में शूट के दौरान अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद उन्हें आज गिरफ्तार किया गया है। यह शिकायत बांध का प्रबंधन करने वाले राज्य जल संसाधन विभाग ने की थी।

कथित वीडियो शूट करने के लिए एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला शाखा द्वारा दायर शिकायत में कहा गया है कि, “हम अभिनेत्री पूनम पांडे अभिनीत कथित रूप से पोर्न वीडियो की ओर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहेंगे, जो राज्य भर में सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है। यह वीडियो गोवा की महिलाओं पर एक तरह का हमला है और इसने गोवा की छवि को धूमिल किया है। इस अश्लील वीडियो की शूटिंग चपोली बांध कैनाकोना में की गई है, जो अपनी संस्कृति के लिए प्रसिद्ध है, इस घटना ने कैनाकोना के लोगों को झटका दिया है।”

जाने क्या था सारा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपने हॉट फोटोज और वीडियो के चलते छाई रहती हैं। हाल ही में पूनम पांडे पर गोवा में अश्लील वीडियो की शूटिंग के लिए गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने एफआईआर दर्ज कराया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि पूनम ने गोवा सरकार के जल संसाधन विभाग के ओन्ड प्रॉपर्टी में एक ‘पोर्न’ फोटोशूट में भाग लिया। साथ ही भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अश्लील वीडियो फिल्माने के लिए भी एफआईआर दर्ज की गई थी।

खबर के अनुसार, ‘गोवा: एक्ट्रेस पूनम पांडे की अश्लील वीडियो की शूटिंग के लिए कैनाकोना पीएस में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया था। इसके अलावा गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला शाखा ने पूनम पांडे के खिलाफ चापोली डैम में अश्लील वीडियो शूट करने की शिकायत दर्ज की थी।’ साउथ गोवा के एसपी पंकज कुमार सिंह ने कहा था कि गोवा पुलिस पूनम पांडे को जांच के दौरान तलब करेगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here