दुबई : मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शारजाह में मिली 10 विकेट से हार के बावजूद आत्मविश्वास जताते हुए कहा है कि टीम इस हार को यहीं भुलाकर नए सिरे से वापसी करेगी।

आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित ने कहा, “यह मजेदार प्रारूप है, जिसमें लगातार अच्छा खेलना होता है। टीम इस हार को भुलाकर क्वालीफायर में जीत की राह पर लौटेगी। हम लीग में दिल्ली कैपिटल्स पर मिली दो जीत को याद करना चाहेंगे। उनके खिलाफ एक अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा। हमें वर्तमात में जीना है और लगातार सुधार करना है। इस हार को हम यहीं भुलाकर नए सिरे से वापसी करेंगे।”

रोहित ने मंगलवार को हैदराबाद के खिलाफ मिली 10 विकेट से हार को टीम का आईपीएल के इस सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन बताया। उन्होंने कहा, “हम इस दिन को याद नहीं रखना चाहेंगे। यह इस सत्र का सबसे खराब प्रदर्शन रहा। हमने कुछ प्रयोग किए जो चल नहीं सके। शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने भी विकेट जल्दबाजी में गंवा दिए।”

चोट के कारण चार मैचों से बाहर रहे रोहित शर्मा ने कहा कि वह अब पूरी तरह से ठीक हैं। उन्होंने कहा, “मुझे मैदान पर लौटकर अच्छा लग रहा है। कुछ मैच और खेलने हैं और फिर देखते हैं कि कैसा रहता है। हैमस्ट्रिंग अब पूरी तरह से ठीक है।”

उन्होंने मैच में ओस का भी जिक्र करते हुए कहा, “वानखेड़े स्टेडियम पर दूसरी पारी के दौरान हमेशा ओस रहती है तो हमें टॉस हारने पर निराश नहीं होना चाहिए। हमने रन नहीं बनाए और पावरप्ले में विकेट भी नहीं ले सके जिससे हमारे ऊपर दवाब बना।”