छिबरामऊ(कन्नौज) सौ शय्या अस्पताल की पहली मंजिल पर जनरल वार्ड में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक पर जूता फेंकने व स्टाफ नर्सों से अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है। 
सौ शय्या संयुक्त चिकित्सालय के चिकित्सक डा. अमित सिंह यादव ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 27 अक्तूबर को वह जनरल वार्ड में ड्यूटी कर रहे थे। तभी बहबलपुर निवासी बेचेलाल पुत्र कामता प्रसाद के साथ आए तीमारदार जितेंद्र पुत्र भारत सिंह व जयप्रकाश (सभासद) ने गालीगलौज करते हुए हाथापाई कर दी और जूता फेंककर मार दिया। आरोपियों ने महिला स्टाफ से भी अभद्रता की। तत्कालीन कोतवाल शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने मामले की जांच सौ शय्या चौकी इंचार्ज रामबदन वर्नवाल को सौंप दी।
चौकी इंचार्ज ने मामले की जांच की तो जितेंद्र कुमार, जय प्रकाश व दिनेश शाक्य की घटना में संलिप्तता पाई। तीनों आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में व्यवधान, मारपीट, तोड़फोड़, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी की धारा में आरोप पत्र लगाया। कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया। सात साल से अधिक की सजा न होने के कारण नियमत: आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *