गुरसहायगंज (कन्नौज) जमीनी जानकारियां व सूचना जुटाने के लिए अब पुलिस गांव गांव जाकर वहां के लोगो को मित्र बनाएगी इससे न सिर्फ पुलिस का तंत्र मजबूत होगा बल्कि अपराध व अपराधियो पर भी पैनी नजर रखी जा सकेगी। बीट के दरोगा थानों पर न रहकर जनता के बीच जाकर उनसे सीधा संवाद करेंगे। जिससे जनता के बीच पुलिस की छवि मित्रवत रहे।

बताते चलें कि मंगलवार को सीओ सदर शिव प्रताप सिंह ने उपनिरीक्षको व आरछीओ के साथ बैठक की इस दौरान उन्होंने कहा कि बीट आरछी स्थलीय निरीक्षण कर कोतवाल व उपनिरीक्षक को अवगत कराएंगे। पीड़ित को हर संभव न्याय दिलाने की कोशिश करेंगे। सूचना तंत्र मजबूत करने के लिए प्रत्येक उपनिरीक्षक अपने नाम से विजिटिंग कार्ड बनवाकर जनता के बीच वितरित करेंगे।

हर गांव में कम से कम 20 लोगों को जोड़ने का काम करें जिससे अपराध व अपराधियो पर नजर रखी जा सके और समय पर पुलिस को अपराध की सूचना मिल सके। उपनिरीक्षक लंबित मामलों को शीघ्र निपटाने की कोशिश करें। लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान कोतवाल राजा दिनेशसिंह प्रभारी निरीक्षक द्वतीय जितेन्द्र पाल सिंह तोमर कस्बा प्रभारी प्रेमपाल सिंह राजपूत समेत तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।