पिछले कुछ वक्त में रेप और महिलाओं से हैवानियत की लगातार आ रही हैं खबरें 

रीवा : विधवा से तीन लोगों ने किया गैंगरेप. यह मामला मध्य प्रदेश के सीधी से आया है, जहां एक महिला के साथ दिल दहलाने वाली घटना हुई है. यहां पर एक विधवा महिला के साथ तीन आदमियों ने गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में 4 फुट लंबी लोहे की सरिया डाल दी. महिला की हालत नाजुक है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

प्राइवेट पार्ट में 4 फुट लोहे की सरिया डाली
विधवा से तीन लोगों ने किया गैंगरेप येे मामला अमिलिया थाना अंतर्गत क्षेत्र का है, जहां तीनों आरोपी किराने की छोटी सी दुकान चला रही महिला के दुकान पर पानी और गुटखा खरीदने के बहाने गए और फिर महिला के साथ सामूहिक गैंगरेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में 4 फुट लोहे की सरिया डाल दिया.

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

डॉक्टरों ने निकाली सरिया
महिला की हालत गंभीर होने के चलते सीधी जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रीवा संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा में रेफर किया गया है जहां प्रशासन की निगरानी में उपचार कराया जा रहा है. महिला के प्राइवेट पार्ट में डाले गये सरिया को सीधी कर चिकित्सकों ने निकाल दिया था.

तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
अमिलिया पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, सीधी में हुई यह घटना निर्भया कांड की याद दिलाती है. अब देखना यह होगा कि इतनी बड़ी घटना के बाद पुलिस प्रशासन आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देकर क्या उक्त महिला को न्याय दिला पाएगा?

अधिक चुनिन्दा खबर पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

बदायूं में भी हुई थी ऐसी दरिंदगी
कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के बदायूं में भी एक 50 साल की एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया था, जहां महिला के साथ इतनी ज्यादा दरिंदगी की गई थी, उसकी बहुत ज्यादा खून बह जाने और सदमे की वजह से मौत हो गई थी. पूजा के लिए मंदिर गई इस आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ एक महंत सहित तीन लोगों ने दरिंदगी की थी और फिर रात के साढ़े 11 बजे के तकरीबन उसके घर के बाहर फेंककर चले गए थे. पोस्टमार्टम में महिला के साथ रेप की पुष्टि हुई थी.