अब वॉट्सऐप अकाउंट बंद नहीं होगा 8 फरवरी को 

देश – वॉट्सऐप ने प्राइवेसी अपडेट प्लान पर बढ़ते विवाद को देखते हुए उसे 3 महीने के लिए टाल दिया है। कंपनी द्वारा ब्लॉग के जरिए दी गई जानकारी के अनुसार अब 8 फरवरी को किसी का वॉट्सऐप अकाउंट बंद नहीं होगा। कंपनी धीरे-धीरे 15 मई तक पॉलिसी लागू करेगी।

कंपनी का कहना है कि पॉलिसी का समय आगे बढ़ाने से यूजर्स को उसे समझने का समय मिल जाएगा। वॉट्सऐप की पैरेंट कंपनी फेसबुक ने बताया कि नए अपडेट को लेकर लोगों में काफी गलतफहमी है, जिसके चलते फिलहाल नए अपडेट को रोक दिया गया है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

दूर करेंगे लोगों का भ्रम
कंपनी ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘हम उस तारीख को आगे बढ़ा रहे हैं, जिसमें यूजर्स से पॉलिसी और शर्तें पढ़ने और उन्हें स्वीकार करने को कहा जाएगा। 8 फरवरी को किसी का अकाउंट डिलीट या सस्पेंड नहीं किया जाएगा।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज  की रोचक खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

हम अपनी प्राइवेसी और सुरक्षा पॉलिसी को लेकर स्पष्ट जानकारियां देंगे और लोगों के बीच फैले भ्रम को दूर करेंगे। इसके बाद कंपनी धीरे-धीरे लोगों से नई पॉलिसी पर उनकी राय लेगी। इसके लिए 15 मई तक का समय तय किया गया है।”

सिग्नल और टेलीग्राम ऐप पर चले गए यूज़र्स
इससे पहले कहा गया था कि वाट्सऐप 8 फरवरी 2021 को अपनी टर्म्स ऑफ सर्विस को अपडेट करने जा रहा है. अगर वाट्सऐप यूजर्स इससे राजी नहीं होते हैं तो वे तो वे वाट्स ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे, इसी वजह से कई लाखों यूजर्स सिग्नल और टेलीग्राम ऐप पर चले गए हैं।

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें