बस हादसा जालोर जिले में जैन मंदिर के दर्शन कर लौट रहे थे ये लोग  

जालोर: राजस्थान के जालोर में बस हादसा, एक बस के बिजली के तारों की चपेट में आ जाने से लगी आग के कारण छह लोगों की मौत हो गई जबकि कई झुलस गये।

हाई टेंशन लाइन की चपेट में आयी बस
प्राप्त जानकारी के अनुसार बस हादसा जालोर जिले में जैन मंदिर के दर्शन कर ये लोग लौट रहे थे कि शनिवार देर रात रास्ता भटक जाने के कारण जालोर से सात किलोमीटर दूर महेशपुरा गांव पहुंच गए, जहां बस गांव में गुजर रही बिजली की ग्यारह केवी लाइन के तारों की चपेट में आ गई और करंट फैलने से बस में आग लग गई।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

चालक, परिचालक समेत चार श्रद्धालुओं की मौत
हादसे में बस चालक एवं परिचालक तथा तीन महिलाओं सहित चार श्रद्धालुओं की जलने से मृत्यु हो गई जबकि झुलसे कई लोगों को जालोर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जोधपुर भेज दिया गया। मृतकों में ब्यावर की सोनल, सुरभि एवं चांद देवी, अजमेर निवासी राजेन्द्र तथा बस चालक धर्मचंद तथा बस का परिचालक शामिल हैं।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज  की रोचक खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

गेहलोत ने जताया दुःख
हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख जताया हैं। श्री गहलोत ने इस पर संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि जालौर के पास एक दुर्भाग्यपूर्ण बस दुर्घटना में छह लोगों की जान चली जाने और कई लोगों के घायल होने से उन्हें गहरा दु:ख पहुंचा है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना जताते हुए ईश्वर से उन्हें यह नुकसान सहने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना की।

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें