शिकायत करने गए बलात्कार पीड़िता के परिजनों को धमकाने के आरोप में तीन और गिरफ्तार

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात एक पांच साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। शुक्रवार देर शाम बलात्कार की शिकार पांच साल की बच्ची की हालत बिगड़ गयी और उसे बेहतर इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है।

आरोपी गिरफ्तार
जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. उदयभान सिंह ने शनिवार शाम बताया कि गिरवां थाना क्षेत्र की बलात्कार पीड़ित करीब पांच साल की एक बच्ची को पुलिस और उसके परिजन शुक्रवार देर रात इलाज के लिए अस्पताल लेकर आये थे। बच्ची के आंतरिक अंग में काफी चोट के निशान थे और अत्यधिक रक्तस्राव हो रहा था, जिससे उसे बेहतर इलाज और प्लास्टिक सर्जरी के लिए कानपुर रेफर किया गया है। वहीं, नरैनी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सियाराम ने बताया कि बच्ची के साथ रेप करने के आरोपी युवक कल्लू राजपूत (23) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

तीन अन्य गिरफ्तार
घटना के बाद शिकायत करने गए पीड़िता के परिजनों को धमकाने के आरोप में आरोपी के तीन अन्य परिजनों को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात है और अधिकारी लगातार निगाह बनाये हुए हैं।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

रूपये देकर फुसलाया
सियाराम ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात करीब आठ बजे गांव का एक युवक कल्लू राजपूत (23) पड़ोस की पांच साल की बच्ची को दस रुपये देकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी के कब्जे से छूटने के बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना से अवगत कराया।

आरोपी के परिजनों ने की गाली गलौज
उन्होंने बताया कि परिजन जब रात में आरोपी के घर घटना की शिकायत करने गए तो आरोपी और उसके परिजनों ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई की है।

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें