तांडव पर तांडव मचने के बाद अली अब्बास जफर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर मांगी माफी

मुंबई – तांडव पर तांडव, टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्में बनाने वाले अली अब्बास जफर इन दिनों तांडव वेब सीरीज के चलते सुर्खियों में हैं। तांडव के जरिए अली अब्बास जफर ने ओटीटी डेब्यू किया। लेकिन फिलहाल तांडव विवादों में घिरी हुई हैं, तांडव पर तांडव मचा हुुुआ हैं।

जिसके बाद तांडव वेब सीरीज को बनाने वाले अली अब्बास जफर ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर माफी मांगी है। बता दें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, जीशान अय्यूब से लेकर अनूप सोनी जैसे मल्टीस्टारर वेब सीरीज तांडव एक एक सीन को लेकर तांडव पर तांडव मचा हुआ है। जिसके बाद एफआईआर तक दर्ज होने की खबरें सामने आईं।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

अली अब्बास जफर ने औपचारिक बयान जारी करते हुए कहा कि “हम वेब सीरीज तांडव पर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं । इस बीच आज एक चर्चा के दौरान, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने वेब सीरीज को लेकर कई विषयों पर लोगों की शिकायतों और याचिकाओं को लेकर हमें सूचित कि इस सीरीज के कंटेंट से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

तांडव एक फिक्शन वेब सीरीज है जो कि किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्त, जीवित या मृत आदि किसी के भी अपमान का को इरादा नहीं रखती है। तांडव वेब सीरीज के सभी स्टार्स व कलाकारों की ओर से सामने आई चिंताओं का संज्ञान लेते हैं। साथ ही अली अब्बास ने लिखा माफी मांगते हुए कहा कि किसी की भावना आहत हुई तो क्षमा करें।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे