नई दिल्ली : आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे एसयूवी थार, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल ही में समाप्त हुई बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने जिस तरह से सीरीज जीती उसे लेकर दुनिया भर में तारीफ हो रही है। भारतीय टीम की जीत के चर्चे ने सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी है। दुनिया भर के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने इसे टेस्ट क्रिकेट इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी जीतों में शुमार टॉप 3 श्रृंखलाओं में से एक बताया है। आनंद महिंद्रा केे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए टीम के सभी खिलाड़ियों को 5 करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

एसयूवी थार गिफ्ट देंगे आनंद महिंद्रा

इसी फेहरिस्त में देश की सबसे बड़ी ऑटो मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी महिंद्रा ऑटोमोटिव के चीफ आनंद महिंद्रा ने भी भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिये गिफ्ट में नई एसयूवी थार देने का ऐलान किया है। आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गये खिलाड़ियों में से 6 युवा खिलाड़ियों को महिंद्रा की नई एसयूवी थार गिफ्ट देने के लिये कहा है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

उन्होंने इस खबर की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर देते हुए लिखा,’ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में भारत को जीत दिलाने वाले जिन 6 भारतीय खिलाड़ियों ने डेब्यू किया उन्हें मैं अपने खर्चे पर महिंद्रा की नई एसयूवी थार गिफ्ट करने जा रहा हूं। यह गिफ्ट इन युवा खिलाड़ियों को भविष्य में आगे अच्छा खेलने के लिये प्रेरित करेगा। इन्होंने भारत की युवा पीढ़ी को सपने देखना और असंभव को हासिल कैसे करना है यह बात सिखाई है। मुझे लगता है कि असल में इनकी ये कहानियां मुश्किल हालातों से उबरकर सफलता हासिल करने की कहानी है। यह जिंदगी के हर कदम पर प्रेरणादायक है।’

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे