नई दिल्ली: लालू यादव को एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली के एम्स में शिफ्ट कराया गया, रांची के रिम्स में उपचार करवा रहे थे लालू यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई थी. लालू के बेटे तेजस्वी के अनुसार उनके फेफड़ों में पानी जम गया और उनका चेहरा फूल गया है. लालू यादव की हालत देखते हुए आज शनिवार को उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली स्थित एम्स लाया गया है. जहां उनका इलाज चलेगा. वह रांची के रिम्स से एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली पहुंचे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

लालू यादव दिल्ली के एम्स में शिफ्ट हुए

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को एयर एंबुलेंस द्वारा आज शनिवार रात को दिल्ली के एम्स में शिफ्ट कराया गया. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, बेटी मीसा भारती ने लालू यादव से मुलाकात की.

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

कार्डियो न्यूरो सेंटर में भर्ती
लालू यादव को एम्स के कार्डियो न्यूरो सेंटर में भर्ती कराया गया है. उनके स्वास्थ्य को लेकर फिलहाल अभी कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं की जाएगी.

इससे पहले मार्च 2018 में हुए थे भर्ती
पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एम्स तक लाया गया. लालू इससे पहले मार्च 2018 में भर्ती हुए थे और उन्हें अगले महीने अप्रैल में ही एम्स ने छुट्टी दे दी थी. अब एक बार फिर वह एम्स में भर्ती हुए हैं.

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया
लालू को इससे पहले एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली स्थित एम्स लाया गया. जहां उनका इलाज किया जाएगा. लालू को रांची से ला रही एयर एंबुलेंस ने 8:50 पर दिल्ली में लैंड किया. यहां से उन्हें एयर रेस्क्यू नाम की एंबुलेंस से एम्स ले जाया गया.