मुंबई – बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण शादी के वेन्यू पर पहुंचने लिए 23 तारीख को अलीबाग के लिए रवाना हुए, लेकिन वेन्यू पर पहुंचते वक्त उनकी कार का ऐक्सीडेंट हो गया।

वरुण धवन बाल-बाल बचे

राहत की बात ये रही कि इस एक्सीडेंट में किसी को चोट नहीं आई है। बता दें कि 22 जनवरी को वरुण धवन-नताशा दलाल, दोनों के परिवार अलीबाग पहुंच चुके थे।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

वरुण धवन और नताशा दलाल की 24 जनवरी को हो रही शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की लिस्ट फाइनल हो गई है। अलीबाग में होने वाली इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के गिने-चुने सिर्फ 40 लोग ही शामिल होने वाले हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

खबरों के अनुसार बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को इस शादी का न्यौता नहीं दिया गया है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन, कपूर खानदान के अलावा धवन परिवार के करीबी रहे पहलाज निहलानी और गोविंदा को भी शादी का कार्ड नहीं दिया गया है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

सूत्रों के अनुसार बोनी कपूर के परिवार को भी शादी में नहीं बुलाया गया है। हालांकि बोनी के बेटे अर्जुन और बेटी जाह्नवी के शादी में शरीक होने की खबरें आई। अनिल कपूर को भी शादी का न्योता नहीं मिला।