रोते बिलखते मृतक के परिजन

कन्नौज (यूपी) ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की एक महिला कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पिता ने बैंक में ही कुछ होने का शक जताया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह पता चल सकेगी। सोमवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे  बहबलपुर निवासी सोनम मिश्रा पुत्री राजेश मिश्रा की बैंक में तबीयत खराब हुई।

आनन फानन उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पिता का कहना है कि अब तक किसी भी बैंक कर्मचारी या अधिकारियों ने इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। घटना स्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी शिवकुमार थापा एवं कोतवाली प्रभारी विनोद मिश्रा ने कहा कि पूरी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही दी जा सकती है।

अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। सोनम के पिता का कहना है कि मैं दोपहर में करीब डेढ़ बजे बैंक गया था तब सोनम सही थी। दोपहर तीन बजे अचानक बैंक के सामने स्थिति एक डॉक्टर ने जानकारी दी कि मेरी बच्ची की तबीयत खराब है। बैंक के कर्मचारी या किसी अधिकारी ने यह सूचना नहीं दी। 

सोनम को अस्पताल में छोड़ कर सभी गायब हो गए। जब हमने कर्मचारियों से अनुरोध किया कि बैंक की सीसीटीवी फुटेज दिखा दीजिए तो उन्होंने बाहर से चार पांच आदमी बुलवा लिए, ऐसी स्थिति में हमें कैसे पता चलेगा कि घटना का असली कारण क्या रहा? उधर, बैंक का पक्ष रखने के लिए कोई उपलब्ध नहीं हो सका है।