पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों को अंत में कूदने के लिए मजबूर होते हुए देखा गया

नई दिल्लीपुलिस और किसानों मेें झड़प दिल्ली में मंगलवार को अराजकता और हिंसा का अभूतपूर्व दृश्य देखने को मिला. किसानों ने दिल्‍ली के कई स्‍थानों पर जमकर बवाल काटा और पुलिस से उनकी झड़प हुई. हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज, वाटर कैनन और आंसू गैस का इस्‍तेमाल किया. किसानों का एक जत्था लाल किले के भीतर भी पहुंच गया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

किसानों को लाल किले में प्रवेश करने से रोकने के लिए तैनात पुलिस वालों से उनकी झड़प हो गयी.

किसानों को लाल किले में प्रवेश करने से रोकने के लिए तैनात पुलिस वालों से उनकी झड़प हो गयी. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, एक दर्जन पोलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों को हमलावरों की भीड़ से बचने के लिए, लाल किला परिसर में 15 फुट की दीवार पर हाथापाई करते और अंत में कूदने के लिए मजबूर होते हुए देखा गया.

वीडियो में भीड़ द्वारा पोलिस को लाठियों और डंडों से पीटते हुए देखा जा सकता है. पोलिस के जवान काफी मुश्किल से अपने आप को बचाने का प्रयास कर रहे हैं और अंत में वो नीचे गिर जा रहे हैं. वीडियो देखकर आप हैरान रह जायेंगे कि किस तरीके से किसान पोलिस वालों पर वार कर रहे हैं और वो कैसे अपनी जान बचाने के लिए दीवार पकड़कर घिसटते हुए जवान गिर रहे हैं.

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

बताते चले कि इस हिंसा में लगभग 80 पुलिस के जवान घायल हो गये हैं. जबकि ट्रैक्‍टर हादसे में एक किसान की मौत हो गई. एक दर्जन पोलिस और अर्धसैनिक बल के जवानों को हमलावरों की भीड़ से बचने के लिए, लाल किला परिसर में 15 फुट की दीवार पर हाथापाई करते और अंत में कूदने के लिए मजबूर होते हुए देखा गया.