गाजियाबाद: गाजीपुर बॉर्डर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने सरेंडर करने से इनकार कर दिया है। यह बयान टिकैत ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश, जिसमें कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को धरना स्थल तुरंत खाली करने को कहा गया है, उसके बाद दिया। टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर पर अपने संगठन के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “हम आंदोलन समाप्त नहीं करेंगे। दिल्ली के लाल किले पर हुई हिंसा को लेकर हम पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

गाजीपुर बॉर्डर खाली करने का आदेश

राज्य सरकार के निर्देश के बाद जिलाधिकारियों ने काम शुरू कर दिया है। इसी क्रम में गाजियाबाद डीएम ने आदेश जारी कर प्रदर्शनकारियों को धरना स्थल तुरंत खाली करने को कहा है। इसके लिए प्रशासन ने किसान संगठनों को अल्टीमेटम भी दे दिया है। प्रशासन के आदेश के बाद भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बैठक करने के बाद निर्णय लेने की बात कही है

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

धरना स्थल पर पहुंचे अधिकारी
आदेश जारी होते ही जिला प्रशासन के अधिकारी धरना स्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस के बड़े अधिकारी भी दल बल से साथ पहुंचे हैं। एक ओर जहां किसान नेता लगातार मंच से भाषण कर रहें हैं, वहीं दूसरी तरफ आंदोलनकारी अपना सामान समेटना शुरू कर दिया है, वहां लगाए टेंट को हटाया जा रहा है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now