नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में गुरुवार शाम को अब्दुल कलाम रोड पर इजरायल दूतावास के पास कम तीव्रता का एक धमाका हुआ है. इसमें किसी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है और शुरुआती जांच में यह खुलासा हुआ है कि बम को रोड डिवाइडर के पास फूलों के गमले में लगाया गया था. धमाके में दूसरी ओर तीन कीरों के शीशों को नुकसान पहुंचा है. घटना उस समय हुई, जब राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सुरक्षा बलों के तीनों प्रमुख कुछ किलोमीटर दूर बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी में मौजूद थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

दिल्ली में सनसनी मचाने के लिए धमाके की शरारत

दिल्ली पुलिस के एडिशनल पीआरओ अनिल मित्तल ने कहा कि घटना शाम 5 बजकर 5 मिनट पर हुई, जब एक कम तीव्रता का धमाके का डिवाइस जिंदल हाउस के पास 5 अब्दुल कलाम रोड पर फट गया. उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है, ना ही किसी प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा है. केवल पास में खड़ी तीन वाहनों के शीशें टूट गए हैं. शुरुआत में लग रहा है कि सनसनी मचाने के लिए शरारत की गई है.

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

आतंकवादी घटना के तौर पर देख रहा है इज़राइल
सेंट्रल इंडीस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स ने कहा कि सभी एयरपोर्ट, महत्वपूर्ण जगहों और सरकारी इमारतों में अलर्ट जारी किया गया है. सुरक्षा के कड़ी की गई है. एक इजरायली अधिकारी ने कहा है कि इजरायल दिल्ली में आज हुए छोटे धमाके को आतंकवादी घटना के तौर पर देख रहा है, जिसमें किसी को चोट नहीं लगी है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें