29 C
Mumbai
Thursday, September 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

8 दिन बाद भी दीप सिद्धू को पकडने में दिल्ली पुलिस नाकाम, रखा 1 लाख का ईनाम

नई दिल्ली: 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दिन हुई हिंसा और लाल क़िले पर धार्मिक झंडा फहराने के आरोपी दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों की 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दिन हुई हिंसा के बाद से पुलिस को इनकी तलाश है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

दीप सिद्धू पर भीड़ को भड़काने का आरोप

पंजाबी स्टार दीप सिद्धू 26 जनवरी के दिन हुई हिंसा के दौरान लाल किले में मौजूद था। लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराए जाने के दौरान दीप सिद्धू ने एक फेसबुक लाइव भी किया था और आरोप हैं कि उसने भड़काऊ भाषण दिए और लोगों को उकसाया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

जुगराज ने फहराया था धार्मिक झण्डा
दूसरी ओर जुगराज सिंह की पहचान उस शख्स के तौर पर हुई है जिसने लाल किले पर धार्मिक झंडा फहराया। दिल्ली पुलिस इस शख्स की पंजाब के साथ-साथ कई और राज्यों में तलाश कर रही है।

तीन लोगों पर 50-50 हजार रुपये का नाम
दिल्ली पुलिस ने जजबीर सिंह, बुटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह पर भी 50-50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। इन पर भी 26 जनवरी के दिन हिंसा फैलाने और इसमें शामिल होने के आरोप हैं। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले की जांच के लिए ज्वाइंट कमिश्नर बीके सिंह के नेतृत्व में स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

सोशल मीडिया पर एक्टिव है सिद्धू
गौरतलब है कि दीप सिद्धू भले ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस उसकी हर संभावित ठिकाने पर तलाश कर रही है। दीप सिद्धू ने 2019 में सनी देओल के लिए भी लोकसभा में जमकर प्रचार किया था। हालांकि, सनी देओल पहले ही सिद्धू से खुद को अलग कर चुके हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here