मोदी देश के इतिहास में इकलौते निर्दयी प्रधानमंत्री – सुरजेवाला

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रक्षा बजट को लेकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए सोमवार को फिर कहा कि उन्हें किसानों और जवानों में से किसी की चिंता नहीं है और वह सिर्फ अपने तीन-चार पूंजीपति मित्रों की मदद के लिए काम करते हैं।

रक्षा बजट कटौती पर घेरा
उन्होंने कहा कि सरकार ने रक्षा क्षेत्र के लिए बजट में कटौती कर न सिर्फ सैनिकों की अनदेखी की है बल्कि जिन सैनिकों ने अपनी जवानी देश सेवा के लिए लगाई है उनकी पेंशन में भी कटौती कर दी है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

राहुल गांधी का ट्वीट
राहुल गांधी ने ट्वीट में कहा, “बजट में सैनिकों के पेंशन में कटौती। ना जवान ना किसान, मोदी सरकार के लिए 3-4 उद्योगपति मित्र ही भगवान।”

सुरजेवाला का हमला
कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अब तक आंदोलन कर रहे 210 किसान दम तोड़ चुके हैं लेकिन प्रधानमंत्री किसानों की मांग नहीं मानने की जिद पर अड़े हुए है।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

MA news Logo 1 MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS

Download now

निर्दयी प्रधानमंत्री
उन्होंने कहा, “मोदी जी, देश के इतिहास में आप इकलौते निर्दयी प्रधानमंत्री के रूप में दर्ज होने वाले हैं। दम तोड़ते संघर्षरत किसान भाईयों व उनके परिजनों के दर्द को यूं नज़र अंदाज करना आपकी फासीवादी मानसिकता दिखाता है। अब तक 210 किसान जान से हाथ धो बैठे हैं। ये राजहठ छोड़कर राजधर्म का पालन करिए।”