27 C
Mumbai
Tuesday, September 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दिव्यांग छात्र की गोली मार कर हत्या

सूरज की फाइल फोटो।

सूरज की फाइल फोटो। 

हसेरन(कन्नौज) कमरे में परिवार के साथ खाना खा रहे कक्षा तीन के दिव्यांग छात्र सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली कनपटी में लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस को पिता नशे में मिला। पुलिस अधिकारियों ने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की। वहीं पिता ने गांव के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।
सौरिख थाना क्षेत्र की चौकी हसेरन के गांव भदौरियनपुर्वा निवासी कल्लू कठेरिया ताड़ के पत्तों की झाडू़ बनाकर बेचते हैं। मंगलवार रात करीब आठ बजे पत्नी लक्ष्मी ने खाना बनाया था। घर के एक कमरे में 12 वर्षीय एक आंख से दिव्यांग बेटा सूरज, बड़ी बहन गुंजन, भाई अमन और पवन खाना खा रहे थे। इस दौरान किसी ने सूरज की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही हसेरन चौकी प्रभारी अरिमर्दन सिंह, थाना प्रभारी विजय बहादुर और सीओ शिव कुमार थाना पहुंच गए। पुलिस के पहुंचने पर पिता कल्लू नशे की हालत में मिले। तलाशी लेने पर कमरे में 315 बोर का कारतूस मिला। पुलिस अधिकारियों ने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों से अलग-अलग पूछताछ की। पिता ने गांव के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।
एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच में कल्लू या उसके बेटे की किसी रंजिश होने की बात सामने नहीं आई है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here