रहना है तेरे दिल में और तुमको ना भूल पाएंगे जैसी फिल्मों में धमाकेदार अभिनय करने वालीं अभिनेत्री दीया मिर्जा़ एक बार फिर से चर्चा में चल रहीं हैं। खबर है कि अभिनेत्री दीया मिर्जा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं जिसकी खबरें सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बात का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है कि वो किस दिन शादी करेंगी लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो 15 फरवरी ही वो दिन हैं। जी हां आज से ठीक 2 दिन बाद दीया मिर्जा़ वैभल रेखी को अपना हमसफर बनानें वालीं हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

दीया मिर्जा़ काफी समय से वैभव रेखी को डेट कर रहीं हैं और वो पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। खबर है कि सारी रश्मों रिवाजों के साथ दीया मिर्जा़ शादी के बंधन में बधेंगीं।

पता चला है कि इस शादी में उनका परिवार, नजदीकी रिश्तेदार और खास दोस्त ही आएंगे। जैसे ही ये खबर सामने आई दीया मिर्जा़ के फैंस काफी चौंक गए हैं क्योंकि उनको अचानक इस खबर की उम्मीद शायद नहीं थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

दीया मिर्जा़ की उम्र करीब 39 साल है और इसके पहले भी वो शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। दीया मिर्जा़ ने पहली शादी साहिल से की थी और अगस्त 2019 में तलाक का ऐलान किया था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें 

दिया और साहिल ने अक्तूबर 2014 में शादी की थी। दीया मिर्जा ने अपने बॉलीवुड करियर में कई शानदार फिल्में की हैं और कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। काफी समय से वो किसी शानदार फिल्म का हिस्सा नहीं बनीं हैं।