30 C
Mumbai
Wednesday, October 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बीजेपी विधायक का यूपी पुलिस पर आरोप,विधानसभा में उठाऊँगा पुलिस के कारनामे

– अजगैन व सोहरामऊ थाना पुलिस के खिलाफ बीजेपी विधायक पहुंचे एसपी से मिलने के लिए

– बोले पुलिस के कारनामों को विधानसभा में मामला उठाऊंगा

उन्नाव (यूपी) यूपी पुलिस के खिलाफ बीजेपी विधायक अपने समर्थकों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचे और उन्होंने बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस बलों के बीच सोहरामऊ व अजगैन पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सोहरामऊ थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित महिला को एक कॉलोनी मिली थी और उस कॉलोनी में जब छत पड़ने वाली थी तो सोहरामऊ थाना पुलिस रात में जाकर चंद्रावती का घर गिरा दिया।

भाजपा के मोहान विधायक बृजेश रावत

एसपी ने दिया जांच का भरोसा

बृजेश रावत ने बताया कि पुलिस से सांठगांठ करके निवर्तमान प्रधान अवधेश सिंह ने पूर्व प्रधान रामप्रकाश के पुत्र और अन्य को फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भिजवा दिया। जेल भेजने के पहले रामप्रकाश और उनके पुत्रों से ₹80 हजार भी लिए जिसकी रिकॉर्डिंग भी उनके पास उपलब्ध है। अजगैन पुलिस अपना गुड वर्क दिखाने के लिए रिश्वत में लिए गए रुपए को लूट के रुपए की बरामदगी दिखाकर उसे ही बंद कर दिया।

उन्होंने कहा कि एसपी ने जांच का आश्वासन दिया है लेकिन वर्दी पहन कर सोहरामऊ और अजगैन पुलिस भाजपा सरकार की छवि खराब करने का काम कर रही है। अनुसूचित जाति के रामप्रकाश के पुत्रों को पुलिस ने जेल भेज दिया है उन्होंने कहा कि इनकी तरफ से अवधेश सिंह के ऊपर अभियोग पंजीकृत कराया गया था उस मुकदमे को बराबर कराने के लिए पुलिस के साथ मिलकर इस तरह का कृत्य किया गया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here