महाराष्ट्र: पपीते से लदा ट्रक पलटा, जलगांव जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ जिसमें 15 मज़दूरों के मौत की खबर है, तथा प्राप्त जानकारी के अनुुुुसार कि जलगांव जिले के यावल तहसील में किनगांव के पास सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें कुछ लोगों के जख्मी होने की भी खबर है, और वहीं यावल पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि देर रात एक ट्रक पपीते लेकर जा रहा था.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

जो कि अचानक पलट गया, तथा हादसे के वक्त पपीते के ऊपर सो रहे मजदूर हादसे से गाड़ी के चपेट में आ गए, और हादसे में 15 लोगों के मौत की खबर है, वहीं, तीन लोग जख्मी हैं, उनका इलाज चल रहा है, जलगांव पुलिस के मुताबिक, ट्रक रावेर जा रहा था, सभी मजदूर रावेर के रहने वाले थे, इसके साथ ही अधिकारी ने बताया कि मृतकों में तीन और पांच वर्ष के दो बच्चे और 15 वर्षीय एक किशोरी भी शामिल हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

हादसे में 15 लोगों की मौत
अधिकारी के अनुसार मृतक जिले के अभोदा, विवरा, केर्हाला गांव और रावेर तहसील के निवासी थे. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी मशीन की मदद से ट्रक को गड्ढे से बाहर निकाला गया. हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और ट्रक चालक सहित पांच अन्य लोग घायल हुए हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें 

घायलों में दो की हालत गंभीर
जानकारी के अनुसार घायलों को जलगांव के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की हालत गंभीर है. जलगांव के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली ने बताया कि वाहन में शायद कोई तकनीकी खराबी होने के कारण ऐसा हादसा हुआ.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *